व्यवसा , पेशे को बढ़ाने के लिए कुछ शक्तिशाली तंत्र टिप्स, तंत्र टोटके / Some Powerful TantraTips, to increase the Profession and Business

इस आर्टिकल में, मैं के रूप में कुछ शक्तिशाली तंत्र टिप्स, तंत्र टोटके कहा जाता है, जो हमारी रोजमर्रा की जिंदगी में हमारी समृद्धि के लिए बहुत उपयोगी हैं इस तरह के साझा कर रहा हूँ। कई आदमी या औरत अपनी सटीक जन्म विवरण नहीं मिलता है। कारण वे असहाय हैं और उनके जनम कुंडली या कुंडली नहीं बना सकते हैं और उनके महत्वपूर्ण समस्याओं के लिए सटीक उपचार नहीं मिल सकता है। इस स्थिति में, इन तंत्र सुझावों या तंत्र टोटके बहुत उपयोगी के लिए समस्याओं का जल्द ही दूर करेंगे।

जैसा कि हम जानते, तंत्र के कई काम करता है बहुत चुपके से, भारत की तांत्रिकों द्वारा किया जाता है क्योंकि गोपनीयता मुख्य शर्तों सबसे अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए में से एक है। जब एक व्यवसायी इन उपायों प्रदर्शन करेंगे, वह आशावान हैं और उनके मन में सकारात्मक होना चाहिए। सुबह में या किसी विशिष्ट रात प्रदर्शन के लिए बहुत ही उपयुक्त होगा।


मेरे ब्लॉग पाठक का कोई भी तंत्र टिप्स का अभ्यास करता है, तो वह या वह चाहते हैं जाएगा। एक ज्योतिषी या तंत्र पेशेवर के किसी भी मदद के बिना, व्यवसायी उपाय सुझावों से सार्थक परिणाम मिलेगा। इस अनुच्छेद में, मैं साझा कर रहा हूँ और हमारे पेशे को बढ़ाने के लिए समृद्धि के लिए बहुत आसान और सरल तंत्र टिप्स का वर्णन है।

१ . व्यवसायी किसी भी नई चंद्रमा रात को या ग्रहण के समय या दीवाली की रात को देवी महालक्ष्मी को इत्र या खुशबू की एक बोतल की पेशकश करेगा। काम के लिए जाने से पहले इस इत्र या खुशबू का प्रयोग करें। व्यवसाय या पेशे निश्चित रूप से समृद्ध होगा।

२ . किसी भी व्यवसायी न्यू मून की रात या ग्रहण के समय या दीवाली की रात को देवी महालक्ष्मी को केसर या केशर की पेशकश करेगा। बाद पूजा सब केसर लेने के लिए और एक रजत बॉक्स में उन डाल दिया है और अपने या अपने घर पर एक पवित्र स्थान में बॉक्स रखा जाएगा। व्यवसायी एक पत्थर पर चप्पल के साथ उन लोगों केसर लगा होगा और एक कीट बनाने, और जगह या दुकान में काम करने के लिए जाने से पहले उसके या उसके माथे पर स्नान के बाद थोड़ी मात्रा हर रोज लागू होते हैं। अपने या अपने व्यवसाय या पेशे को बढ़ाने के लिए शुरू कर देंगे।

३ . व्यवसायी ११  कोड़िया  जो समृद्धि के लिए उपयोग कर रहे हैं, ७  गोमती चक्र और ७ सुलेमानी हकीक  ले जाएगा, हर कोड़ियो , गोमोती  चक्र, और हकीकको पर एक मुठी डाल दिया है और उनमें से एक पीले रंग का कपड़ा की पोटली  कर देगा, पर पोटली  जगह पूजा जगह है। पूजा के बाद, व्यवसायी के पास उसकी shop.In की नकदी बॉक्स में इस प्रक्रिया देवी महालक्ष्मी उसका आशीर्वाद स्नान करेंगे जगह होगी।

४ . देवी लक्ष्मी की कृपा के लिए, व्यवसायी दो लौंग दैनिक देवी लक्ष्मी के सामने सुबह में की पेशकश करेगा।


५ . व्यापार flopping कई व्यापार स्थानों के लिए एक सामान्य तथ्य है। इन मामलों में, व्यवसायी इस उपाय है, जो मैं अपने ग्राहकों को पिछले मेरे ज्योतिष पेशे के 26 साल के लिए दे रहा हूँ क्या करेंगे। लो 11 (ग्यारह) गोमती चक्र (नाभि शंख की , छवियों को इंटरनेट में उपलब्ध हैं) लाल कपड़ा (पोटली ) के एक पोटली बनाने, पोटली बनानेके  के बाद, व्यवसायी यह कुछ फूलों के साथ, पूजा जलती अगरबत्ती, कुछ आतप चावल होगा कुछ शुद्ध पानी और भगवान के सामने कुछ मिठाई और व्यापार जगह के मुख्य प्रवेश द्वार पर यह टाई, पेशेवरों की दुकान, चैम्बर, कार्यालय या व्यापार स्थानों के किसी भी प्रकार की तरह।

६ . एक व्यवसायी अपनी दुकान की बिक्री बढ़ाने के लिए इच्छा होगी, तो वह ‘स्वास्तिक’ आकर्षित करेगा हर गुरुवार की सुबह सिंदूर (सिन्दुर) और शुद्ध घी से उसकी दुकान के शटर दरवाजे के दोनों तरफ (इस छवि को इंटरनेट में उपलब्ध है) । शुद्ध पानी ‘स्वास्तिक’ द्वारा शटर दरवाजे धोने के बाद हस्ताक्षर तैयार हो जाएगा और कुछ गुड़ (gud / गुड़), चना और अगरबत्ती, जो धुना  / गुगुल  द्वारा किया जाता है के साथ पूजा के ४  पेक्स प्रदान कर सकता है, अब एक दिन यह ज्ञात है भारतीय बाजार में ‘धुना धुप ‘ और विदेशों में भी भारत के रूप में। व्यवसायी तेजी से परिणाम के लिए दैनिक यह करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *