तीन बहुत आसान और शक्तिशाली तंत्र टिप्स / Three very Easy and Powerful Tantra Tips

इस पोस्ट में, मैं तीन बहुत आसान और शक्तिशाली तंत्र टिप्स, तंत्र टोटके कहा जाता है, जो हमारी रोजमर्रा की जिंदगी के लिए बहुत उपयोगी हैं साझा कर रहा हूँ। कई आदमी या औरत की अपनी सटीक जन्म विवरण नहीं मिलता है। इसीलिए वे असहाय हैं और उनके जनम कुंडली या कुंडली नहीं बना सकते हैं और उनके महत्वपूर्ण समस्याओं के लिए सटीक उपचार नहीं मिल सकता है। इस स्थिति में, इन तंत्र सुझावों या तंत्र प्रतिकारों बहुत उपयोगी होती है जो समस्याओं का जल्द ही दूर करेंगे।

जैसा कि हम जानते, तंत्र के कई काम करता है बहुत चुपके से, भारत की तांत्रिकों द्वारा किया जाता है क्योंकि गोपनीयता मुख्य शर्तों सबसे अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए में से एक है। जब एक ब्यक्ति इन उपायों प्रदर्शन करेंगे, वह आशावान हैं और उनके मन में सकारात्मक होना चाहिए। सुबह में या किसी विशिष्ट रात प्रदर्शन के लिए बहुत ही उपयुक्त होगा।


मेरे ब्लॉग पाठक का कोई भी तंत्र टिप्स का अभ्यास करता है, तो वह या वह चाहते हैं जाएगा। एक ज्योतिषी या तंत्र पेशेवर के किसी भी मदद के बिना, व्यवसायी उपाय सुझावों से सार्थक परिणाम मिलेगा। इस तीनो अनुच्छेद में, मैं साझा कर रहा हूँ और विभिन्न प्रयोजनों के लिए तीन बहुत आसान और सरल तंत्र टिप्स का वर्णन है।

1. कौन किसी भी सेवा या नौकरी, नहीं हो रही है या कई परीक्षणों के बाद नौकरी पाने में विफल रहे हैं, एक उपयुक्त नौकरी या सेवा पाने के लिए इस उपाय कर सकते हैं। व्यक्ति एक हरे रंग नींबू लेते हैं, और एक जगह है जहां चार सड़कों को मिलनस्थल है उहा इन टोटके करने के लिए जाना होगा। तब बक्ति चार टुकड़े  नींबू कटौती और चार दिशाओं में एक और एक के बाद एक जोरसे फेंक देंगे। जब बक्ति  इस काम करना होगा, उसके अपने या मन में नोकरी पाने की इच्छा रखेंगे। काम करने के बाद, वह अपने घर में वापस किसी के साथ किसी भी बात बिना आ जाएगा।

2. किसी को भी हकलाना की तरह भाषण विकार है, तो वह या वह इस उपाय का अभ्यास करेंगे। व्यक्ति एक  बुधवार शुक्ल पक्ष  में देशी किसी भी नदी के पानी में सब राख को विसर्जित कर देंगे बुलाया पूर्णिमा पखवाड़े की राख में 11 कोडिया जला देगा। व्यक्ति ५  (पांच) बुधवार के लिए यह उपाय करना होगा, तो इन टोटके वह एक अच्छा परिणाम होगा।


3. अगर किसी को अपने या अपने परिवार में पति और पत्नी के बीच तनाव का सामना कर रहा है, तो  वह के लिए इस हालत से छुटकारा पाने के लिए यह उपाय करना होगा। यह इस प्रयोजनों के लिए एक बहुत ही उपयोगी उपाय है। इस तनाव में सांसारिक रिश्ते पर काबू पाने के पति या पत्नी के इस उपाय करना होगा। व्यक्ति एक रजत कंटेनर में ११ गोमती चक्रो  चक्र आवर साथ कुछ लाल सिंदूर रखेंगे , इन प्रतिकार से यह परिबार में सुख आवर शांति जारी रहेगी।

आप इन आर्टिकल को भी पसंद करेंगे 
আপনার হয়তো এই প্রবন্ধ গুলিও ভালো লাগবে 
इस शक्तिशाली मंत्र तीन महीनों में हमारी इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं /তিন মাসে ইচ্ছে পূরণের শক্তিশালী মন্ত্র 

इस मंत्र विवाहित जीवन में यौन संतुष्टि दे सकता है / এই মন্ত্রটি বিবাহিত জীবনে যৌন সন্তুষ্টি দিতে পারে
यह मंत्र परीक्षा या साक्षात्कार में सफलता दे सकते हैं / পরীক্ষা ও ইন্টারভিউতে সফলতা লাভের শক্তিশালী মন্ত্র
नौकरी में उच्च पदोन्नति प्राप्त करने के लिए मंत्र / চাকরিতে উচ্চ পদোন্নতি বা প্রমোশনের জন্য কার্যকরী মন্ত্র
एक बहुत शाकिशाली संकट नाशक बगलामुखी मंत्र / একটি অতি শক্তিশালী সঙ্কটনাশক বগলামুখী মন্ত্র
शीघ्र बिबाह ओर सन्तान प्रदाता मंत्र / সত্বর বিবাহ ও সন্তান প্রদাতা মন্ত্র
संतान प्राप्ति के लिए अनुभूत एक अचुक मंत्र / সন্তান প্রাপ্তির জন্য পরীক্ষিত একটি অনন্য মন্ত্র 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *